DAV CENTENARY PUBLIC SCHOOL

URBAN ESTATE, JIND 126102 (HARYANA)

Event Detail  
BABY SHOW
Event Start Date : 14/02/2024 Event End Date 14/02/2024

*बच्चों को उत्तम शिक्षा दिलवाने के लिए उचित विद्यालय का चयन माता पिता का प्रथम कर्तव्य: डी०डी०विद्यार्थी*
 
बसंत पंचमी के अवसर पर डी.ए.वी पब्लिक स्कूल अर्बन स्टेट जींद में वीर हकीकत राय बलिदान दिवस के उपलक्ष में बच्चों की विभिन्न प्रतियोगिताएं आयोजित की गई जिसमें जींद शहर के उन 250 बच्चों ने भाग लिया जो डी.ए.वी पब्लिक स्कूल के विद्यार्थी नहीं है लेकिन डी.ए.वी पब्लिक स्कूल के कार्यक्रम का आकर्षण इतना अधिक था कि उनके माता-पिता अपने बच्चों को लेकर भारी संख्या में डी.ए.वी. पब्लिक स्कूल में पहुंचे जहां उन्होंने देश धर्म पर बलिदान होने वाले बालको में वीर हकीकत राय को याद किया तथा डॉ धर्मदेव विद्यार्थी ने जैसा कहा कि अब देश के लिए मरने के जरूरत नहीं देश के लिए जीने की जरूरत है और यह जिंदादिली दिखाई देनी चाहिए ।इसके लिए श्रेष्ठ नागरिक ,अधिकारी और खिलाडी बनना चाहिए। उन्होंने डी.ए.वी स्कूल जींद के पूर्व छात्रों के उदाहरण देकर बताया कि स्कूल के छात्र हर क्षेत्र में अग्रणी भूमिका निभा रहे हैं । उन्होंने कामना की कि जो छात्र इस वर्ष स्कूल में प्रवेश लेंगे वह भी स्कूल से निकले छात्रों की तरह योग्य अधिकारी , खिलाडी और सेना अधिकारी बनेंगे। बेबी शो में रंग-बिरंगे परिधानों में सजे नन्हें मुन्नों ने अलग-अलग प्रतियोगिताओं में अपना-अपना हुनर दिखाया। बेबी शो को बच्चों की उम्र के अनुसार पाँच श्रेणियों (स्वस्थ व चुस्त बेबी फैंसी ड्रेस, सर्वश्रेष्ठ कलाकार ,सर्वश्रेष्ठ नृत्य व पारंपरिक परिधानों में रैंप वॉक) में आयोजित किया गया।
 
छोटे- छोटे बच्चों ने विभिन्न गतिविधियों में भाग लेते हुए सबका मन मोह लिया। अभिभावकों ने कार्यक्रम को सुव्यवस्थित ढंग से आयोजित किए जाने पर विद्यालय की भूरि-भूरि प्रशंसा की। सेल्फी पाँइट व रैंप वॉक आकर्षण का केन्द्र रहा ।
स्वस्थ व चुस्त बेबी में अर्णव ने प्रथम, मानुषी बंसल ने द्वितीय व प्रेषा ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। फैंसी ड्रेस में रौनक नागपाल प्रथम,उदय बंसल द्वितीय व अभिराज तृतीय स्थान पर रहे।
 
सर्वश्रेष्ठ कलाकार प्रतियोगिता में क्रमशः यशलीन, सौम्या व प्रियांश ने प्रथम,द्वितीय व तृतीय स्थान अर्जित किया।अपने अदभुत नृत्य द्वारा सबको मोहित करते हुए प्रथम लावण्या, द्वितीय सना व तृतीय स्थान निष्ठा ने हासिल किया।
 
रैंप वॉक में ज़ारा,अमायरा, अतुल्या, मानुषी, लावण्या व अर्जुन ने अपना जलवा दिखाते हुए सबका दिल जीता। कार्यक्रम के अंत में क्षेत्रीय निदेशक डॉ. डी. डी. विद्यार्थी जी ने सभी विजेताओं को अपने करकमलों द्वारा पुरस्कृत किया।
 

 
 
Contact Us ↓
 

D.A.V. Centenary Public School, 
Urban Estate, Jind-126102 (Haryana)
E-mail : davpsj@davjind.net.in
Tel. No. Office : 01681-247506


Like Us on:
     
Location Map ↓